हो गया पक्का, विराट-अनुष्‍का जल्‍द ही दे सकते हैं बडी खुशखबरी

0
213
विराट कोहली और अनुष्‍का

नई दिल्ली । विराट कोहली और अनुष्‍का शर्मा की जोडी को भला कौन नहीं जनता है। दुनिया के किसी भी कोने में क्रिकेट मैच हो अनुष्‍का शर्मा पहुंच ही जाती हैं। इस जोडी के प्रशंसकों की बेताबी अब खत्‍म होने वाली है।

एक मैग्‍जीन के मुताबिक अनुष्का शर्मा और विराट कोहली इस साल दिसंबर में शादी कर सकते हैं। जी हां ये बात अब सामने आ रही है।

आपको बता दें कि भारतीय क्रिकेटर विराट कोहली ने दिसंबर में होने वाले श्रीलंका टूर में मैच न खेलने की अर्जी दी है। यानि को वो दिसंबर महीने में छुट्टी चाहते हैं। BCCI को दिए एप्लीकेशन में उन्होंने छुट्टी का कारण ‘पर्सनल’ लिखा है। सिर्फ इतना ही नहीं अनुष्का के कुछ करीबी दोस्तों ने बताया है कि वो भी दिसंबर महीने में कोई शूटिंग नहीं करना चाहती हैं।

यह भी पढें:- कैसे लडाकू विमानों का रन-वे बना लखनऊ-आगरा एक्‍सप्रेस-वे, देखें विडियो

तो क्या दोनों इस दिसंबर में शादी करने की सोच रहे हैं या फिर शादी का फैसला हो चुका है ये तो वक्त ही बताएगा लेकिन ये तो तय है कि कुछ विराट होने वाला है। आपको बता दें कि हाल ही में विराट और अनुष्का ने मान्यवर के एक विज्ञापन में साथ काम किया। ये विज्ञापन एक शादी की थीम पर आधारित था जिसमें दोनों एक दूसरे के साथ 7 वचन की कसमें निभाते दिखे। अब लगता है कि दोनों जल्द ही असल जिंदगी में ऐसा करते दिखेंगे।

यह भी पढें:- सनकी तानाशाह किमजोंग कर रहा बड़ी शाजिस, एक चुटकी में दुनिया…

आपको बता दें कि हाल ही में विराट और अनुष्का ने मान्यवर के एक विज्ञापन में साथ काम किया। ये विज्ञापन एक शादी की थीम पर आधारित था जिसमें दोनों एक दूसरे के साथ 7 वचन की कसमें निभाते दिखे। अब लगता है कि दोनों जल्द ही असल जिंदगी में ऐसा करते दिखेंगे।