एक दूसरे के हुए विराट-अनुष्‍का, इटली में हुई शादी

0
146
विराट कोहली और अनुष्का शर्मा

नई दिल्‍ली । विराट कोहली और अनुष्का शर्मा ने अपनी शादी की कर ली है। काफी दिनो से चर्चा में ये जोड़ा अब एक द़सरे का हो चुका है। इनकी शादी इस साल की सबसे चर्चित शादी बन चुकी है। फैन्स और सेलेब्स के बधाई संदेशों की बाढ़ आ गई है। चर्चा अब शादी में शामिल रिश्तेदारों और चुनिंदा मेहमानों की हो रही है। रिपोर्ट्स की मानें तो विराट-अनुष्का ने परिवार और रिश्तेदारी से बाहर दो ऐसे लोगों को आमंत्रित किया था जो शादी में शामिल नहीं हो पाए। आइए जानते हैं क्यों रिश्तेदार शादी में शामिल नहीं हो पाए और क्या वजह रही जो दोनों ज्यादा मेहमानों को शादी का न्योता नहीं दे पाए।

यह भी पढें:- गुजरात विधान सभा चुनाव प्रचार का आज आखिरी दिन, पीएम मोदी…

विराट-अनुष्का की रॉयल वेडिंग में सिर्फ रिश्तेदार और चुनिंदा करीबी मेहमानों को न्योता दिया गया था। कुछ रिपोर्ट्स के मुताबिक इसमें दो ऐसे मेहमान इन्वाइट थे जो क्रिकेट और बॉलीवुड वर्ल्ड के दिग्गज माने जाते हैं।

यह भी पढें:- मंदिर पहुंचे राहुल गांधी को गुजरात के लोगों ने भगाया, लगाये…

रपोर्ट्स की मानें तो इटली में आयोजित इस शादी समारोह की गेस्ट लिस्ट में बॉलीवुड एक्टर शाहरुख खान और क्रिकेट के भगवान कहे जाने वाले सचिन तेंदुलकर को न्यौता दिया गया था।

यह भी पढें:- लड़की को छत पर अकेला देख युवक लड़की के हाथ से…

अनुष्का की तरफ से उनके डेब्यू एक्टर और दोस्त शाहरुख खान को न्यौता मिला था तो वहीं विराट की ओर से उनके फेवरेट सचिन तेंडुलकर को इन्वाइट किया गया था। हालांकि दोनों वेडिंग में नजर नहीं आए। शादी में ये दोनों दिग्गज क्यों शरीक नहीं हुए इसकी कोई जानकारी नहीं है।

यह भी पढें:- नाहरगढ किले के बाहर लटकती लाश का सच आया सामने, वजह…

हालांकि यह भी कन्फर्म नहीं है कि दोनों को न्योता भेजा ही गया था। फ्लोरेंस में ‘बोर्गो’ नाम के रेसॉर्ट में 11 दिसंबर को विराट और अनुष्का की शादी समारोह संपन्न हुआ। जिस इलाके में फंक्शन हुआ ये शहरी कोलाहल से बहुत दूर है। ये बेहद सुरक्षित जगह है। आमतौर पर ये जगह सर्दियों में बंद रहती है। इसे विराट अनुष्का की शादी के लिए दिसंबर में खोला गया। इस रॉयल प्रॉपर्टी में एक वक्त में इस 44 लोग 22 कमरों में रह सकते हैं। यही वजह रही कि विराट और अनुष्का ने अपने दोस्तों को न्योता नहीं दे पाए। इस जगह से एक घंटे की दूरी पर फ्लोरेंस और लगभग दो घंटे की दूरी पर रोम है। जैसा की अनुष्का ने तीन साल पहले सोचा था उन्होंने अपनी शादी का वेन्यू वैसा ही रखा।