अजान वाले बयान पर सोनू निगम ने पोस्ट किया अजीबो-गरीब वीडियो  

0
70
सोनू निगम

मशहूर बालीवुड गायक सोनू निगम का अजान वाला बयान हर रोजू एक नए कलेवर के साथ ख़बरों में बना हुआ है, सोनू निगम ने अजान वाले मामले को फिर से हवा देते हुए एक वीडियो पोस्ट किया। रविवार को पोस्ट किए गए उस वीडियो में अजान की आवाज सुनाई दे रही है।

देखें वीडियो :-[youtube https://www.youtube.com/watch?v=opYFGBmZoSk]

ये भी पढ़ें :-अयोध्‍या में राम मंदिर निर्माण के लिए ट्रक में ईंट भरकर पहुंचे मुस्लिम कारसेवक

वीडियो के साथ सोनू निगम ने लिखा, ‘गुड मॉर्निंग इंडिया।’ हालांकि, सोनू निगम ने कहीं भी इस बात का जिक्र नहीं किया है कि उन्होंने यह वीडियो कहां से शूट किया है।

ये भी पढ़ें :-जानकर हैरान रह जायेंगे आप, माता के इस मंदिर में मूर्तियां करती हैं आपस में बातें

इस वीडियो को लोग लगातार शेयर और लाइक कर रहे हैं। इसपर सोनू निगम के समर्थन और विरोध दोनों में ट्वीट आ रहे हैं।

ये भी पढ़ें :-बड़ा रहस्‍य : भगवान कृष्‍ण ने नहीं, इन्‍होंने बचाई थी द्रौपदी की लाज  

क्या है मामला: सोमवार (17 अप्रैल) को सोनू निगम के कुछ ट्वीट किए थे। उसपर विवाद हुआ। सोनू ने लिखा था, ‘‘मैं मुसलमान नहीं हूं लेकिन फिर भी मुझे मस्जिद की अजान की आवाज से जगना पड़ता है, ये जबरन धार्मिकता कब रुकेगी।’

ये भी पढ़ें :-अपनाएँ ज्योतिष के ये ब्रम्हास्त्र उपाय, जिंदगी के हर युद्ध में होगी विजय

हालांकि, सोनू निगम ने मंदिर, गुरुद्वारे से होने वाले शोर को भी गलत बताया था लेकिन अजान वाली बात ने तूल पकड़ लिया। सोनू ने किसी भी तरह के शोर को धार्मिक गुंडागर्दी बताया था

ये भी पढ़ें :-जानिए दुनिया का एक ऐसा मुस्लिम शहर जहां मर्दों के प्रवेश पर है पाबंदी

इसके बाद एक कथित मौलवी और वेस्ट बंगाल यूनाइटेड मॉइनरिटी यूनाइटेड काउंसिल ने सोनू के खिलाफ फतवा जारी किया था। काउंसिल के वाइस प्रेसिंडेट सैयद शा अतेफ अली अल कादरी ने कहा था कि अगर कोई भी सोनू निगम का सर गंजा करे और उसके गले में फटे पुराने जूतों की माला पहनाए और उसे देश भर में घुमाए तो वह उसे 10 लाख रुपए देंगे।

ये भी पढ़ें :-शराब पिला शिक्षिका ने स्टूडेंट को बनाया हवस का निवाला, कर दी सारी हदें पार

इसके बाद सोनू निगम ने अपना सिर मुंडवा भी लिया था। लेकिन जब सोनू ने कादरी से पैसे देने के लिए कहा तो वे बोले कि जूते की माला पहनना और देश में घूमना अभी बाकी है।

इसके अलावा एक गुमनाम सी राजनैतिक पार्टी नेशनल फ्यूचर पार्टी के रिज़वान मलिक ने एक अपने फेसबुक अकाउंट से एक पोस्टर पोस्ट किया था। जिसमें लिखा था कि, ‘अजान को गुंडा गर्दी बोलने वाले सोनू निगम का सर कलम करने वाले को 51 करोड़ रुपए का ईनाम’ रिजवान के इस पोस्ट पर कई यूजर्स ने उनका जमकर मजाक उड़ाया और पूछा 51 करोड़ में कितने जीरो आते हैं पता भी है।