VIDEO : महिला सहकर्मी से SI करवा रहा था मालिश विडियो हुआ वायरल

0
852
अश्‍लील हरकतें

पुलिसवालों के काले कारनामें दिनों दिन बढते जा रहे हैं। कभी ये अपने सहकर्मी महिलाओं से अश्‍लील हरकतें करते हैं तो कभी उनके हाथ पर आईलवयू लिखते हैं। आंध्रप्रदेश की राजधानी तेलंगाना में महिला होमगार्ड सिपाही से पीठ की मसाज करवाने वाले सहायक पुलिस निरीक्षक को निलंबित कर दिया गया है। तेलंगाना पुलिस विभाग द्वारा यह कार्रवाई सहायक पुलिस निरीक्षक द्वारा मसाज करवाने वाला वीडियो वायरल होने के बाद की गई है।

यह भी पढें:- सावधान : 2018 होगा सबके लिए होगा खतरनाक, जानें क्‍या है…

सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे इस वीडियो में एक सहायक पुलिस निरीक्षक एक महिला होमगार्ड से पीठ की मसाज करते हुए नजर आ रहा है। वायरल हो रहा वीडियो तेलंगाना के जोगुलाम्बा गडवाल जिले का बताया जा रहा है।

यह भी पढें:- सावधान : 19 नवंबर को दुनिया हो रही है खत्म, हुई भविष्‍यवाणी

सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे इस 30 सेंकेंड के वीडियो में खाकी साड़ी में एक महिला दिख रही है, जो होमगॉर्ड के पद पर तैनात है और वह पुलिस अधिकारी की पीठ दबा रही है। बताया जा रहा है पीठ दबा रही महिला होमगार्ड पुलिस अधिकारी के अधीनस्थ तैनात है।

यह भी पढें:- मेरी सास ने किया मेरा सौदा, मै चिखती रही वो दरिंदे…

आपको बता दें कि कुछ महीने पहले इसी तरह का एक मामला उत्तर प्रदेश के मुरादाबाद में भी आया था। जहां होमगार्ड की लेडी कांस्टेबल के तौर पर तैनात कांस्टेबल ने अपने सीनियर अफसर पर सनसनीखेज आरोप लगाया था। कांस्टेबल ने आरोप लगाया कि कटघर थाना के ड्यूटी इंचार्ज ने शादी का वादा करके इसे अपने प्यार के जाल में फंसाया और फिर कई महीनों तक शारीरिक शोषण करता रहा।