ये खास डाल आपको देगी रेप का अहसास, देखें विडियो

0
250
जिस्मानी भूख

इंसान को खाने के साथ साथ और भी बहुत कुछ ऐसी चीजें हैं जो उससे हर हालत में मिलने चाहिए जिस तरह इंसान को भूख मिटाने के लिए खाने की जरूरत पड़ती है। उसी तरह इंसान को जिस्मानी भूख मिटाने के लिए सेक्स की जरूरत होती है। हाल के कुछ वर्षों में विश्व में सेक्स की पूर्ति के लिए सेक्स ट्वाय का प्रचलन जोरों से बड़ा है। चाहे स्त्री हो या पुरुष सबके लिए आर्टिफिशियल सेक्स ट्वाय आ गए हैं जिससे वे बिना किसी साथी के अपनी सेक्स भूख की शांत कर सकते हैं। इस सेक्‍स ट्वाय को बनाने में ऐसी प्रोग्रामिंग सेट की गई है जिससे यह खुद से रेप होने की इजाजत देती है। इस डाल में अलग-अलग तरह के मूड सेट किए गए हैं। जिससे इस डाल को प्रयोग करने वाले को आल-अलग तरह के मूड अनुभव करने को मिलेंगे।

यह भी पढें:- इन आसान उपायों से बढायें अपने लिंग का आकार, साथी को…

यह भी पढें:- हवस की भूख 2 लड़कों से एक साथ शारीरिक सम्बन्ध बनाकर…

यह डॉल आपसे बात करेगी और आपके सारे दुख दर्द बांटेगी। इसके अलावा वो आपके सेक्‍स फैंटसी को पूरा करने के लिए भी तैयार हो जाएगी। लेकिन जिस सेटिंग्‍स पर विवाद हो रहा है वो है ‘फ्रिजिड फराह’। इसे ऑप्‍शन को चुनने पर आप डॉल के प्राइवेट पार्ट को छू सकते हैं और डॉल आपके इस कदम का विरोध करेगी। दूसरे शब्दों में कहें तो यह डॉल आपको रेप करने का एहसास करने का मौका देती है।

यह भी पढें:- हस्‍तमैथुन के मामले में महिलाएं करती हैं इन चीजों का प्रयोग

यह भी पढें:- लड़का मॉल के अंदर लड़की के प्राइवेट पार्ट्स से करता रहा…

सेक्‍स फैंटसी का एक हिस्‍सा है रेप का एहसास, एक स्टडी में यह बात सामने आई है कि 85% व्‍यस्‍कों ने ना कभी अपनी यौन इच्छाओं के बारे में बात की है और ना ही उन्हें पूरा किया है, ‘रॉक्सी’ और ‘रॉकी’ हर किसी को अपनी यौन आकांक्षाओं को पूरा करने का मौका देती है।

देखें विडियो:-

 

loading...