भरे मंच पर सलमान ने सनी लियोन की खींची साड़ी उसके बाद… देखें वीडियो

0
79
ब्यूटी सनी लियोन

मुंबई। मशहूर बॉलीवुड ब्यूटी सनी लियोन अक्सर अपनी मादक अदाओं भाव-भंगिमाओं से सभी के चैन और सुकून पर डाका डालती दिखाई पड़ती हैं। ताजातरीन मामला आया है जी सिने अवार्ड का जिसमें मंच पर कुछ ऐसा हुआ कि दर्शकों के दिलों का खून जमता सा नजर आया।

ब्यूटी सनी लियोन

सभी देखकर हैरान थे कि  कम कपड़ों की मल्लिका सनी लियोन आखिर सर से पैर तक तक साड़ी से अपने बदन को ढकने की नाकाम कोशिश कर रही थीं।

यह भी पढें:- जानिये महिलाओं के इन ख़ास अंगों के बारे में, जो खोलते हैं छिपे राज

साड़ी में सजीधजी सनी साक्षात किसी काम कला की देवी सरीखी मालूम पड़ नहीं थीं। हल्के हल्के से पिछला के चलना और उनकी नाभि का हिलना दुलना सभी का ध्यान अनायास ही आकर्षित कर रहा था। इसी बीच अभिनेता सलमान खान ने मंच पर सनी के साथ कुछ ऐसा कर दिया कि किस सनी शर्म से पानी पानी होती नजर आयीं।

यह भी पढें:- जानिये इस अनोखे गाँव की कहानी, शादी से पहले जबरन बनाते हैं अवैध सम्बन्ध

दरअसल यह वाक्या है जी सिने अवार्ड का जहां पर कार्यक्रम में मंच पर सलमान खान होस्टिंग कर रहे थे, उसी समय नीली साड़ी में लिपटी हुई सनी लियोन मंच पर आती हैं। जिन्हें देखकर सलमान खान उन पर ताना मारते हैं कि आप ज्यादा कपड़ों में अच्छी नहीं लग रही हैं। आपके ऊपर यह साड़ी अच्छी नहीं लग रही है। इसे हटा दीजिए इस पर सनी लियोन भी पलट कर तुरंत जवाब देती हैं कि यह साड़ी मैं नहीं आप हटा दें तो बहुत अच्छा लगेगा मेरा सपना पूरा होगा इस पर सलमान खान ने किस तरह से उनके बदन से सारी को हटाया देखें इस वीडियो में:-

loading...