राष्ट्रपति पद के उम्मीदवार रामनाथ कोविंद ने जिंदगी से जुड़े खोले कई राज, जानकर हो जायेंगे हैरान

0
191
रामनाथ कोविंद

राजग के राष्ट्रपति पद के उम्मीदवार रामनाथ कोविंद ने जिंदगी से जुड़े कई राज खोलते हुए कई अनछुए पहलू उजागर किये है. जिन्हें जानकर आप भी सोचने पर मजबूर हो जायेंगे.

ये भी पढ़ें :-जानिये इस जगह के बारे में, यहाँ रेप होने पर महिलाओं…

रामनाथ कोविंद ने बताया, कि जबसे वे राज्यपाल बने, तब से उन्होंने कभी राजनीति से वास्ता नहीं रखा। हमेशा दलगत भावना से ऊपर उठकर निर्णय लिए। वे बुधवार को मुख्यमंत्री आवास में एनडीए सांसदों और विधायकों से मुखातिब थे।

उन्होंने कहा कि जब कोई राष्ट्रपति पद के लिए उम्मीदवार बनता है तो वह किसी एक विचारधारा से प्रभावित नहीं होता। भारत का संविधान ही उसकी विचारधारा होती है। कहा, देश व संविधान की रक्षा व सेवा का जो मौका मिलने जा रहा है, उसे पूरी निष्ठा से निभाऊंगा। राष्ट्रपति पद अत्यंत गरिमामय पद है। इसे दलगत राजनीति से ऊपर उठकर देखा जाना चाहिए। उन्होंने कहा कि राष्ट्रपति सशस्त्र सेनाओं के प्रमुख भी होते हैं। भरोसा दिलाया कि वे सरहदों की रक्षा के साथ-साथ सेना का मनोबल भी बढ़ाएंगे।

ये भी पढ़ें :-ये हॉट डांस देखकर हो जायेंगे मदहोश, न रहेगा खुद का…

इस अवसर पर उन्होंने झारखंड के साथ अपने रिश्तों को भी साझा किया। भगवान बिरसा को याद किया। कहा, झारखंड के लोग काफी सीधे साधे और सच्चे होते हैं। इस मौके पर प्रदेश अध्यक्ष लक्ष्मण गिलुवा, मुख्यमंत्री रघुवर दास, केंद्रीय मंत्री अनंत कुमार, भाजपा के राष्ट्रीय महामंत्री कैलाश विजयवर्गीय, भाजपा के सभी विधायक, आजसू मे सुदेश महतो, चंद्रप्रकाश चौधरी सहित अन्य विधायक उपस्थित थे।

ये भी पढ़ें :-नग्न होकर बेटी सो रही थी अजनबी के साथ, देख कर…

बता दें की, एनडीए उम्मीदवार रामनाथ कोविंद को झारखंड में सहयोगी दल आजसू के साथ-साथ जय भारत समानता पार्टी की विधायक गीता कोड़ा, नौजवान संघर्ष मोर्चा के भानु प्रताप शाही का साथ भी मिला है। बुधवार को मुख्यमंत्री आवास में रामनाथ कोविंद के साथ हुए एनडीए विधायक दल की बैठक में आजसू प्रमुख सुदेश महतो व विधायक दल के नेता चंद्रप्रकाश चौधरी के अलावा गीता कोड़ा और भानु प्रताप शाही की उपस्थिति देखने को मिली। इस बैठक को लेकर तमाम तरह के कयास लगाये जा रहे हैं.

 

loading...