पुलिसकर्मी ने काटा अपने DGP का चालान, फिर देखिए DGP ने…

0
682
DGP का चलान

क्या किसी छोटे पुलिस वाले की इतनी हिम्मत है कि वो DGP का चलान कर दे? सोंचने और सुनने में अजीब लग रहा होगा आपको। ये सब लेकिन ये सच है। ऐसा ही कुछ हुआ है और सोंचिये क्या हुआ होगा इसके बाद? आज के समय हालत बहुत खराब है पुलिस वालों को लेकर खास तौर पर हमेशा ही सवाल उठते आए हैं। ऐसा नही है कि सभी पुलिस वाले ऐसे हैं कुछ पुलिस वाले अच्छे भी होते हैं और हिम्मत वाले भी होते हैं। आज जिस पोलकी वाले की बात हम करने वाले हैं उसके बारे में जानकार आप भी दंग रह जाओगे।

देखें विडियो:-

जी हाँ जिस तरह से पिछले कुछ समय से पुलिस वाले कामकर रहे हैं वो सवालों के घेरे में खड़े है बात सिर्फ किसी एक राज्य की नही है आज के समय भारत में सभी राज्यों में पुलिस के काम को लेकर सवाल हमेशा उठते रहे हैं। कुछ खराब पुलिस वालों की वजह से अच्छे पुलिस वाले भी हमेशा बदनाम होते रहे हैं।

यह भी पढें:- दुनिया के इन खास त्‍यौहारों को नहीं जानते होंगे आप

आज जिस खबर के बारे में हम यहाँ बात कर रहे हैं ये खबर किसी मीडिया वाले ने नहीं दिखाई आखिर क्यों? अगर इस खबर को भी टीवी पर दिखाया जाता तो लोगों के दिलों में पुलिस वालों के लिए जो छवि बनी है उसमें जरूर कुछ सुधार होता। ख़ैर जो भी है हम इस पुलिस वाले को दिल से नमन करते हैं इसकी हिम्मत को दाद देते हैं।

यह भी पढें:- संभोग वशीकरण : कामदेव के इस मंत्र से मनचाही औरत को…

उत्‍तराखंड की राजधानी देहरादून में पुलिस के जवान ने रेड लाइट पार करने पर उत्तराखण्ड पुलिस महानिदेशक (डीजीपी) अनिल रतूड़ी का चालान काट दिया। जिसके बाद डीजीपी ने चालान काटने वाले जवान की प्रशंसा भी की। क्योंकि जवान ने नियम सभी के लिए मानते हुए डीजीपी का चालान काटा।

यह भी पढें:- video : पति गया बार्डर पर देश की रक्षा करने, पत्‍नी…

इस संबंध में डीजीपी अनिल रतूड़ी ने कहा प्रदेश में नियम सभी के लिए बराबर है उसमें क्या आम और क्या खास। नियम तोड़ने पर हर व्यक्ति के विरुद्ध पुलिस कार्रवाई करेगीं। इस घटना से कही न कही पुलिस पर दबाव बनाने वाले और रौब दिखाने वालो में कानून का डर जरूर पैदा हुआ होगा।