जानिए क्या होता है जब योनि को पुरुष जीभ से चाटते हैं

0
6188
सेक्‍स के प्रति

आज के युवाओं में सेक्‍स के प्रति काफी गलत फहमियां हैं। सेक्‍स से पहले यह जानकारी होनी चाहिए क्या करना है और कब करना है। हर एक स्त्री पुरुष की सेक्स के प्रति अलग-अलग रुचि होती है। हम बात कर रहे हैं की स्त्री की योनि को जीभ से चाटना चाहिए या नहीं। योनि को चाटने के क्या फायदे हैं।

यह भी पढें:-सारे कपड़े उतार लड़की लेटी हुई थी मसाज कराने, फिर लड़का अंदर आया और कर दिया…

स्त्री को अत्यधिक उत्तेजित करने के लिए पुरुष अपनी जीभ से स्त्री की योनि को चाटता है। इसमें पुरुष भी अच्छा एहसास करता होगा या फिर वह स्त्री को पूर्ण सुख देना चाहता है। ये बात सोंचनीय है।

यह भी पढें:-रहस्य : जलपरियां इंसानों के साथ करती हैं प्रजनन, देती है बच्चों को जन्म

पुरुष जब प्‍यूटोरस और योनि के अंदर अपनी जीभ का घर्षण करते हैं तो महिला मदहोश होकर सेक्स करने के लिए व्याकुल हो जाती है। लेकिन सेफ ओरल ही करें यानी कि जब पुरुष अपनी जीभ पर कोई चीज जैसे कि गुब्‍बारे या बैलून या कंडोम या किसी भी तरह का कोई पतली झिल्‍ली का कवर उनके आगे का हिस्सा काट कर अपनी जीभ के ऊपर कवर करने से योनि पर लगी गंदगी या यूरिन के कीटाणु आपके मुह पर नहीं लगेंगे।

यह भी पढें:-लड़की को हो गई वहां खुजली, फिर हुआ जो आप नहीं देख पायेंगे

होता क्या है कि जब पुरुष के मुंह में जब छाले होते हैं तो ऐसे में ओरल सेक्‍स करने से दोनो को इंफेक्शन हो सकता है। इस इन्फेक्शन से और परेशानियों से बचने के लिए सेफ ओरल को महत्व दें। जीभ से योनि को चाटने पर महिला जल्दी उत्तेजित हो जाती है। इसके अलावा जीभ की गर्माहट को महिला अपनी योनि पर महसूस कर सकती है। जो उसे अत्यधिक प्रिय लगती है। जीभ खुरदरी होती है इसलिए जीभ से योनि को चाटने पर घर्षण अधिक होता है।

यह भी पढें:-पत्‍नी ने फेसबुक किया लाइक, पति ने प्राइवेट पार्ट को चिपकाया

कुछ समय तक यह कार्य पुरुष द्वारा जारी रखा जाए तो महिला पूर्ण स्‍खलित होकर संतुष्‍ट हो जाती है।

loading...