करें इस अचूक मन्त्र का जाप, और वो हो जायेंगे आपके वश में  

0
214
अचूक मन्त्र

आज के समय में बहुत से लोग इश्क में अंधे हो जाते हैं लेकिन सभी को उनकी इच्छा के अनुरूप परिणाम नहीं मिलते. जिससे वे परेसान रहने लगते हैं. अगर आप मन ही मन किसी को पसंद करते हैं

ये भी पढ़ें :देखें वीडियो: आखिर क्‍या है ये शैतान सी दिखे वाली चीज, जानकर चौंक जायेंगे आप  

और दिल की बात किसी को बता नहीं सकते हैं तो तो वशीकरण मन्त्र आपकी मदद कर सकते हैं। हालाँकि हम इन मन्त्रों से सकारात्मक परिणाम का दावा नहीं करते क्यूंकि ऐसी बाते किताबों में लिखी होती हैं और प्रोगात्मक होती हैं और आप जानते ही हैं की प्रयोग हर बार सफल नहीं होता.

ये भी पढ़ें :-अघोरी साधुओं की रहस्‍यमय दुनिया से उठा पर्दा, सच जानकर चौंक जायेंगे आप

किसी को भी अपने वश में करना वशीकरण कहलाता है। किसी के दिल और दिमाग को अपने वश में करना वशीकरण की एक विधी है।

इस वशीकरण से आप किसी के भी दिल और दिमाग को अपने वश में कर सकते हैं, और उससे कोई भी काम या कोई भी चीज करवा सकते हैं।

ये भी पढ़ें :जानिये किन्नरों की जिंदगी का ये खौफनाक सच, जब खुद ही कर डालते हैं…

इसे करवाने के लिए या इसे करने के लिए आपको मंत्र यंत्र या पूजा का इस्तेमाल करना पड़ेगा। इससे आपकी कोई भी परेशानी आसान हो जाएगी।

ये भी पढ़ें :-भारत के इस चमत्‍कारी मंदिर में आते ही रोंगटे खडे हो जायेंगे, यहां प्रेत आत्‍माओं…

और आप अपने वश में किसी को भी आसानी से कर सकते हैं। तथा उसे अपने इशारों पर नाच भी नचवा सकते हैं। अगर आप मन ही मन किसी को पसंद करते हैं या अपनी दिल की बात किसी को नहीं बता पाते हैं तो आप इस में मंत्र का प्रयोग करके अपने वश में कर सकते हैं।

ये भी पढ़ें :-भाजपा के इस बड़े नेता ने कहा, खबरदार गर्दन काटकर बनायेंगे राम मंदिर

ओम क्लिम कृष्णाय नमः

दोस्तों इस मंत्र को हर रोज 551 बार जप करें। और इस मंत्र को केवल शुक्रवार वाले दिन ही शुरू करें। वशीकरण विधि को करने के लिए कुछ इस प्रकार उपाय करना होगा। दोस्तों इसके लिए आपको साथ पान के पत्ते चाहिए।

थोड़ा सा सिंदूर थोड़ा सा पानी लगातार, इस मंत्र को 7 दिन तक सातों पान के पत्तों के ऊपर पढ़ें। और अगले शुक्रवार को थोड़ी सी सिंदूर को पानी में मिला ले, फिर उस सिंदूर से उस इंसान का नाम एक पान के पत्ते पर लिखे जिसे वश में करना है। पान के पत्ते को अपने सिर के ऊपर से घड़ी की दिशा में 21 बार घुमाकर कहीं दूर फेंक दें।

ये भी पढ़ें :-जानिये इस अनोखे गाँव की कहानी, शादी से पहले जबरन बनाते हैं अवैध सम्बन्ध

ऐसा लगातार सात दिन तक आपको करना है। और आठवें दिन उस इंसान के सामने जाए जिसको आप अपने वश में करना चाहते हैं। आप को अपने मन के मुताबिक परिणाम  मिलेगा।

लेकिन इस उपाय को करने से पहले आपको कुछ सावधानियां भी बदलती हैं। जैसे कि इस उपाय को आप सिर्फ शुक्रवार को ही शुरू कर सकते हैं। और हमने आपको जो मंत्र बताया उसे लगातार सात पान के पत्ते पर 551 बार जरुर पढ़ें। इस दौरान आपको मांस मछली मदिरा का सेवन नहीं करना है। तथा पराई स्त्री या पुरुष के साथ अवैध संबंध नहीं बनाना है।

loading...