तानाशाह किम जोंग ने की हमले की पूरी तैयारी, डोनाल्ड ट्रम्प को कहा…

0
17
तानाशाह किम जोंग

प्योंगयांग : उत्तर कोरिया के तानाशाह किम जोंग ने हर तरह के हमले का भीषण तरीके से जवाब देने की बात खुले मंच से कही है. उत्तर कोरिया की परमाणु महत्वाकांक्षाओं के चलते बढ़ते तनाव के बीच किम जोंग-उन ने शनिवार को शक्ति प्रदर्शन के लिए निकाली गई परेड का निरीक्षण किया और कदम ताल करते हुए सैनिकों को सलाम किया।

ये भी पढ़ें :-इस बड़े हिन्दू नेता ने कहा बम गिराकर ले आइये कुलभूषण जाधव को

ये भी पढ़ें :-सीएम योगी हुए मुसलामानों पर मेहरबान, किया कई बड़ी योजनाओं का ऐलान

बता दें की, सैनिकों के साथ-साथ टैंकों और अन्य सैन्य उपकरणों को भी परेड में शामिल किया गया था। सरकारी टेलिविजन के सीधे प्रसारण में दिखाया गया कि ऑनर गार्ड का निरीक्षण करने के बाद किम ने सेना और पार्टी के शीर्ष नेताओं के साथ किम द्वितीय-संग चौराहे पर चल रही परेड को देखा।

ये भी पढ़ें :-मायावती ने किया बड़ा खुलासा, पन्ना पढ़कर भाषण देने का है ये ख़ास कारण

किम काला सूट पहने हुए थे। शहर के बीचोंबीच से होकर गुजरती इस परेड में महिला सैनिक भी शामिल थीं। टीवी पर लाइव प्रसारण में एक पुरुष ने वॉयसओवर में कहा कि आज की परेड हमारी शक्तिशाली सैन्य शक्ति को प्रदर्शित करने का मौका प्रदान करेगी।

ये भी पढ़ें :-सीएम योगी हुए मुसलामानों पर मेहरबान, किया कई बड़ी योजनाओं का ऐलान

यह परेड किम के दादा और उत्तर कोरिया के संस्थापक किम द्वितीय-संग की 105वीं जयंती के अवसर पर निकाली गई। इस दिन को उत्तर कोरिया में ‘सूर्य दिवस’ के रूप में जाना जाता है।

ये भी पढ़ें :-इस तरह की स्त्रियों के साथ भूलकर भी न करें सम्भोग, नहीं तो होगा…

लेकिन इस परेड का उद्देश्य वाशिंगटन को अलग-थलग पड़े और परमाणु क्षमता से संपन्न उत्तर कोरिया के सैन्य बल का स्पष्ट संदेश देना भी था।

ये भी पढ़ें :-सीएम योगी को देख नाले में कूद गया अफसर, और मच गई हलचल

किम ने इस मौके पर रैली को संबोधित नहीं किया बल्कि उनके निकट सहयोगी चो रयोंग-हे ने एक चुनौतीपूर्ण भाषण दिया। उन्होंने भाषण में कहा कि प्योंगयांग किसी भी उकसावे पर प्रतिक्रिया देगा,

ये भी पढ़ें :-जानिये इस अनोखे गाँव की कहानी, शादी से पहले जबरन बनाते हैं अवैध सम्बन्ध

ये भी पढ़ें :पहली बार शारीरिक संबंध बनाने के बाद कैसा लगता है, देखें वीडियोये भी पढ़ें :

 ये भी पढ़ें : भोजपुरी डांस के नाम पर हुआ अश्‍लीलता का प्रदर्शन, देखें वीडियो

फिर चाहे वह परमाणु संबंधी उकसावा हो या कोई और। चो ने कहा कि हम लोग आर-पार वाले किसी भी युद्ध का जवाब आर-पार के युद्ध से देने के लिए तैयार हैं और हम अपने तरीके से किसी भी परमाणु हमले का जवाब परमाणु हमले से देने को तैयार हैं।

ये भी पढ़ें :जनिए पीने के बाद क्‍या किया सनी लियोन ने अपने पति के साथ  

ये भी पढ़ें :जानें मुगलों का सच, अपनी ही माँ बहनों के …

loading...