अपनाएँ ज्योतिष के ये ब्रम्हास्त्र उपाय, जिंदगी के हर युद्ध में होगी विजय

0
129
ज्योतिष

ज्योतिष में जिंदगी के हर व्यवधान पर विजय के लिए उपाय बताए गए हैं जिनके प्रयोग से आप जिंदगी में प्रगति की नयी तरंग को महसूस कर सकते हैं. आपका भी कोई जरूरी काम रुका हुआ है तो बुधवार के दिन एक कटोरी बासमती चावल लेकर दान में देने से आपकी समस्या दूर हो जाती है।

ये भी पढ़ें :-मलाला यूसुफजई ने पाकिस्तान को लताड़ा, कहा दुनिया में इस्लाम को किया बदनाम

घर की आर्थिक तंगी को दूर करने के लिए एक लाल रंग का कपड़ा लेकर लाल चन्दन, लाल गुलाब, रोली और 58 पैसे रखकर इसे बांधकर इसकी पोटली बना लें।

ये भी पढ़ें :तानाशाह किम जोंग ने की हमले की पूरी तैयारी, डोनाल्ड ट्रम्प को कहा…

अब इस पोटली को घर की तिजोरी में रख दें। ऐसा करने से आपके जीवन से आर्थिक परेशानियां हमेशा के लिए दूर हो जाती हैं। ऐसा हर नवरात्री के समय में करने से आपका धन और बढ़ता ही जाता है।

ये भी पढ़ें :-तंत्र की देवी कामाख्या मंदिर के सच से उठा पर्दा, जानकर चौंक जायेंगे आप

ये भी पढ़ें :सेना की जीप के बोनट पर बंधे युवक ने बताई हकीकत, जानकर चौंक जायेंगे आप   

अगर आपको व्यवसाय में नुकसान हो रहा है तो रविवार के दिन दोपहर के समय पांच कागज के पीले फूल लेकर एक मुट्ठी काली मिर्च और एक मुट्ठी पिली सरसों के साथ रख दें। अगले दिन दुकान या ऑफिस खोलने के बाद इन सभी चीजों को किसी सुनसान जगह पर ले जाकर जमीन के अन्दर गाड़ दें।

ये भी पढ़ें :-इस बड़े हिन्दू नेता ने कहा बम गिराकर ले आइये कुलभूषण जाधव को

रात को सोने से पहले पत्नी की पलंग पर देशी कपूर रखें, पत्नियां अपने पति के पलंग पर कामिया सिंदूर रखें, अगले दिन सुबह उठकर पति कपूर को जला दे और पत्नियां सिन्दूर को पूरे घर में छिड़क दें। ऐसा करने से कुछ ही दिनों में झगड़ा प्यार में बदल जायेगा।

ये भी पढ़ें :-कमउम्र की लड़कियों को बनाते हैं जबरन माँ, दरिंदगी की सारी हदें पार देखें वीडियो

बरगद के हरे पत्ते को लेकर लाल चन्दन को गंगाजल के साथ घिसकर पत्ते पर सम्बंधित व्यक्ति का नाम लिखें। ऐसा करने के बाद पत्ते पर लाल गुलाब की कुछ पंखुडियां रखकर सबको पीस लें।

ये भी पढ़ें :कुलभूषण मुद्दे पर भारत को मिला अमेरिका का साथ, नवाज को दिखाई औकात

पीसे हुए चूर्ण से जिस व्यक्ति का नाम लिखा हुआ है उसके नाम के अक्षर जितनी गोलियां बना लें। हर रोज एक गोली सम्बंधित व्यक्ति के मुख्य दरवाजे पर फेंक दें। जल्दी ही दोनों की दूरियां कम होंगी।

ये भी पढ़ें :-जानिये इस अनोखे गाँव की कहानी, शादी से पहले जबरन बनाते हैं अवैध सम्बन्ध

सफेद रंग का आधा मीटर कपड़ा लेकर काजल से तर्जनी उंगली की सहायता से उस व्यक्ति का नाम लिखें, जो परेशान करता है। इसके बाद उस व्यक्ति के नाम के अक्षर जितनी संख्या के बराबर आप उस कपड़े पर थूकें। जल्द आराम मिलेगा

ये भी पढ़ें :-बेनकाब बोलीवुड : एक्ट्रेस सोनम कपूर के साथ हुई गन्दी हरकत, पकड़ लिया प्राइवेट पार्ट

ये भी पढ़ें :-जानें इन महिलाओं का अनोखा सच, पति के सामने ही करती हैं कई मर्दों से सम्भोग

ये भी पढ़ें :-इस तरह की स्त्रियों के साथ भूलकर भी न करें सम्भोग, नहीं तो होगा…

शुक्ल पक्ष में पड़ने वाले मंगलवार के दिन आटे में गुड़ मिलाकर पुए बनाएं। इसे हनुमान जी के मंदिर में चढ़ाने के बाद गरीबों में बांट दें। आपके सारे कर्जे दूर हो जायेंगे।

ये भी पढ़ें : किसी को भी वश में करना है आसान, बस सात दिन और…

घर में केवल मंगलवार के दिन गेंहू पिसवायें। गेंहू को पिसवाने से पहले उसमें थोड़ा काला चना मिला दें। इस आटे से बनी रोटी जैसे-जैसे घर के लोग खायेंगे, घर के झगड़ों में कमी आने लगेगी।