मुसलमानों को देश से बाहर करने का पीएम मोदी के दोस्त ने जारी किया फरमान

0
787
मुसलमानों को

पाकिस्तान की वजह से दुनिया भर के मुसलमानों को अब संदेह की नजरों से देखा जाने लगा है। इसीलिए हर देश विदेश के हर हवाई अड्डों पर मुसलमानों का पासपोर्ट देखते ही वहां के सुरक्षा अधिकारी उसे संदेश कि नजरों से देखने लगते हैं। कई बार तो इसका खामियाजा भारत के मुसलमानों को भी भुगतना पड़ता है। परंतु यह हकीकत है कि दुनिया में सबसे सुरक्षित मुसलमान भारत में ही है।

यह भी पढें:- VIRAL : लड़की मांगती रही रहम की भीख, लेकिन उन्‍होंने एक…

अनेक देशों में मुसलमानों पर जोर और जुल्म ढाए जा रहे हैं। इसी कड़ी में अब भारत का परम मित्र देश इजराइल भी पीछे नहीं रहा है। इजराइल के यरुशलम से सारे मुसलमान बाहर किए जा रहे हैं। इन मुसलमानों को लेकर सेना ने हाई अलर्ट जारी कर दिया है। इसके पीछे का मुख्य कारण है यहां स्थित पवित्र टेंपल माउंट पर आतंकी हमला, जिसके बाद से यहां सुरक्षा व्यवस्था बढ़ा दी गई। इसी कड़ी में माउंट टेंपल परिसर में सुरक्षा व्यवस्था के लिए कई उपकरण भी लगा दिए गए हैं।

यह भी पढें:- पीएम मोदी के दोस्त ट्रम्प ने चीन को दिखाई औकात, शुरू की कारवाई   

इन मुसलमानों को बाहर किए जाने के मद्देनजर यहां पर मुस्लिम श्रद्धालुओं के दंगा भड़काने की आशंका के मद्देनजर सेना ने पूरे देश में हाई अलर्ट घोषित कर दिया है। सेना का कहना है कि मुसलमान जहां भी रहते हैं दंगा करते हैं। हम किसी तरह का कोई जोखिम नहीं उठा सकते हैं। वहां पर मुसलमानों को देश से बाहर करने का काम शुरू कर दिया गया है।

यह भी पढें:- ये हॉट डांस देखकर हो जायेंगे मदहोश, न रहेगा खुद का…

आपको बता दें कि कुछ दिन पूर्व अरब मूल के निवासी तीन हमलावरों ने पुराने जरूर फिल्म में ताबड़तोड़ गोलियां बरसाकर दो पुलिसकर्मियों की हत्या कर दी। इसके बाद सुरक्षाबलों ने उन तीनों को मार गिराया था।

यह भी पढें:- जानिये करिश्मा कपूर की जिंदगी की उस काली रात का सच, रात भर मांगती…

प्रधानमंत्री बेंजामिन नेतन्याहू ने बताया कि अल अक्सा मस्जिद के सुरक्षा अधिकारियों से बात कर इसे रविवार को खोला गया। फिलहाल इस में सीमित प्रवेश की अनुमति दी जाएगी। मस्जिद के प्रवेश द्वार पर मेटल डिटेक्टर और सीसीटीवी लगाने का काम चल रहा है। इससे पूरे दुनिया के मुसलमानों को संदेश भी देने का काम इसराइल ने किया है।

loading...