गुरुमीत बाबा रामरहीम पर बड़़ा खुलासा, तो अदालत से भागने की तैयारी…

0
631
बाबा राम रहीम

बलात्कार मामले में दोषी बाबा राम रहीम यह हकीकत कुछ और ही है। बाबाओं का चोला ओढ़े इस शैतान का दिमाग ईश्वर में कम शैतानी हरकतों में ज्यादा लगता है। दोषी से सिद्ध होने के बाद बाबा राम रहीम पंचकूला सहित पूरे उत्तर भारत में दंगे कराना चाह रहा था। किसी हद तक वह इसमें कामयाब भी हुआ लेकिन जैसे ही सेना ने बागडोर संभाली तुरंत इसके किराए के गुंडे भाग खड़े हुए। अब जबकि आज राम रहीम की सजा का फैसला होना है ऐसे में एक बड़ा खुलासा हुआ है।

यह भी पढें:-बड़ा खुलासा : साध्वियां बदलकर बाबा राम रहीम लेता था सेवाएँ, नपुंसक बनाने का रखा था कोड  

सूत्रों की मानें तो बाबा राम रहीम पंचकूला की स्पेशल सीबीआई कोर्ट से भागने की तैयारी में था। इस योजना को अंजाम देने के लिए उसने पूरी तैयारी कर रखी थी। लेकिन ऐन मौके पर उस के अरमानों पर पानी फिर गया।

यह भी पढें:- VIRAL VIDEO: लड़कियों ने खुलकर दीं गालियां, विडियो हुआ लीक

बाबा राम रहीम को कोर्ट में दोषी सिद्ध होने के बाद सात  लोगों ने बाबा को भगाने की कोशिश की थी। इसके लिए सुरक्षा बलों से उनकी झड़प भी हुई और इसी के तहत सुरक्षाबलों ने उनकी इस योजना को फेल कर दिया। इसी के बाद लोगों ने अपनी खीझ मिटाने के लिए किसी को फोन करके हिंसा फैलाने की बात कही थी। उसी के बाद ज्यादा हिंसा भड़क गई और उसमें कई लोग मारे गए।

यह भी पढें:- शर्मनाक : भारत की ऐसी जगह जहां मात्र दस रूपए में…

बाबा को भगाने की योजना में कई पुलिसकर्मी भी शामिल थे। जिसमें बाबा की जेड प्लस सिक्योरिटी का हिस्सा भी थे। इन पुलिस वालों के खिलाफ आईपीसी की धारा के तहत हत्या की कोशिश और आर्म एक्ट के तहत पंचकूला के सेक्टर 5 में FIR दर्ज कराई गई है।

यह भी पढें:- महिलाएं ये खास उपाय अपनाकर वैजाइना को बनायें हमेशा टाईट और…

यह पूरा मामला सब इंस्पेक्टर रमेश कुमार की शिकायत पर दर्ज किया गया। आपको बता दें कि रमेश कुमार उस टीम का हिस्सा थे जिसे गुरमीत बाबा राम रहीम को कस्टडी में लेने के लिए भेजा गया था। बाबा को भगाने में मुख्य रूप से पुलिसवालों की पहचान कर ली गई है। जिसमें हेड कांस्टेबल अजय, कांस्टेबल राम सिंह, हेड कांस्टेबल, विजय सिंह, सब इंस्पेक्टर बलवंत सिंह, और कांस्टेबल किशन कुमार, के रूप में उनकी पहचान की गई है। जबकि बाबा की निजी सिक्योरिटी में लगे प्रीतम सिंह, सुखबीर सिंह भी इस साजिश का हिस्सा थे। उन्हें पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है।

loading...