19 करोड़ में लड़की ने किया अपने कौमार्य का सौदा, जानिए वजह  

0
980
वर्जिनिटी नीलाम

लड़कियों के लिए उनका कौमार्य ही उनका घमंड या यूं कहें कि शान होता है। लेकिन बदलते समय में अब लड़कियां अपने कौमार्य का सौदा करने लगीं हैं। अमेरिका की एक मॉडल ने करीब 19 करोड़ रुपये में अपनी वर्जिनिटी नीलाम करने का दावा किया है। 19 साल की गिसेले ने कहा है कि वह पढ़ाई और घूमने में इस पैसे को खर्च करेगी। लड़की ने इसे ‘सपने का पूरा होना’ बताया है।

यह भी पढें:- 3 फिट लंबे पेनिश व 11 पाउंड की टेस्टिक्‍स वाले होरिस…

अमेरिका की एक मॉडल ने करीब 19 करोड़ रुपये में अपनी वर्जिनिटी नीलाम करने का दावा किया है। 19 साल की गिसेले ने कहा है कि वह पढ़ाई और घूमने में इस पैसे को खर्च करेगी। लड़की ने इसे ‘सपने का पूरा होना’ बताया है।

यह भी पढें:- साथी की इच्‍छाओं को बढाने के कुछ असरदार उपाय

एक इंटरनेशनल जर्मन एस्कॉर्ट वेबसाइट पर मॉडल ने नीलामी की। मीडिया रिपोर्ट के मुताबिक, अबू धाबी के एक अरबपति बिजनेसमैन बोली लगाने में एक हॉलीवुड स्टार से आगे निकल गया। उसने लड़की की वर्जिनिटी को 2.5 मिलियन यूरो में खरीदा, वर्जिनिटी नीलाम करने के ट्रेंड पर मॉडल ने कहा- ”मैं सोचती हूं कि वर्जिनिटी बेचने का ट्रेंड खुद को आजाद करने का तरीका है जिससे आप सोशल और इकोनॉमिक राइट हासिल करते हैं। उन लोगों से मुझे झटका लगा है जो महिलाओं के वर्जिनिटी बेचने के खिलाफ हैं। अगर मैं पहली बार किसी ऐसे शख्स के साथ जाना चाहती हूं जो मेरा पहला प्यार नहीं है तो यह मेरा फैसला है।

यह भी पढें:- Video : लड़की थी घर में अकेले ब्‍वायफैंड ने उठाया फायदा…

लड़की ने यह भी कहा कि उसने कभी नहीं सोचा था कि नीलामी की राशि इतनी अधिक हो जाएगी। उसे यह सपनों के पूरा होने जैसा लग रहा है। मॉडल ने कहा कि वर्जिनिटी बेचने का आइडिया उसका खुद का था। उसने वेबसाइट इसलिए इस्तेमाल किया ताकि ट्रांजैक्शन और मीटिंग सुरक्षित तरीके से हो सके. एस्कॉर्ट एजेंसी ने कहा है कि मॉडल सिक्योरिटी के साथ मीटिंग के लिए जाएगी।

यह भी पढें:- इस स्‍कूल में लड़कियों के ब्रा पहनने पर है रोक, जानें…