चीन की भारत के खिलाफ बड़ी साजिश, जानकर हर भारतीय का खौल उठेगा खून

0
1639
चीन अपनी नापाक

नई दिल्‍ली। चीन अपनी नापाक चालों से बाज नहीं आ रहा है। कभी डोकालाम में कभी लद्दाख में कभी उत्तराखंड में हर जगह कुछ न कुछ भारत विरोधी कर रहा है। हालांकि अब एक बड़ा देशों का समुदाय चीन के विरोध में खड़ा होने की तैयारी कर रहा है। लेकिन अपने ही मद में चूर चीन इस बात को नकार रहा है।

चीन अपनी नापाक

ताजा मामले में चीन की कंपनी ने भारतीय झंडे का अपमान किया है। इस कंपनी ने अपने जूतों की पैकिंग के लिए बनाए डिब्‍बें पर तिरंगा बनाया हुआ है। चीन की कंपनी की इस करतूत का उदाहरण उत्तराखंड के अल्मोड़ा में देखने को मिला।

यह भी पढें:- राजनीति का ये दांव चलकर मायावती ने किया सब को चित्त, मच गयी हाहाकार

जानकारी के अनुसार अल्मोड़ा के एक स्थानीय दुकानदार बिशन ने डिस्ट्रीब्यूटर से चीनी कंपनी के जूते मंगवा आए थे। जब दुकानदार ने उन जूतों के ढक्कनों को देखा तो वह दंग रह गया। जूते बनाने वाली कंपनी ने डिब्बों पर तिरंगा बनाया हुआ था। मामले को तूल पकड़ता देखते ही पुलिस के पास इसकी शिकायत पहुंची। पुलिस ने जान शुरू किया तो पता चला कि  उधम सिंह नगर जिले के रुद्रपुर शहर स्थित एक डिस्ट्रीब्यूटर ने भेजे हैं।

यह भी पढें:- बाबा राम रहीम के गढ में सेना ने किया कब्‍जा, 36…

जिले के एसएसपी ने फौरन डिस्ट्रीब्यूटर को बुलाया डिस्ट्रीब्यूटर ने बताया यह जूते उसने दिल्ली के बड़े डिस्ट्रीब्यूटर से मंगाएं है। फिलहाल उत्तराखंड पुलिस जल्दी दिल्ली वाली डिस्ट्रीब्यूटर से पूछताछ करने की तैयारी कर रही है।

यह भी पढें:- संभोग वशीकरण : कामदेव के इस मंत्र से मनचाही औरत को…

पुलिस ने शिकायतकर्ता दुकानदार बिशन सिंह बोरा की तहरीर मिलने के बाद एफआईआर दर्ज कर लिया है। वहीं अब भारतीय जनता पार्टी के जिला अध्यक्ष ने पुलिस के पास इसकी शिकायत की है उन्होंने मांग की है कि पुलिस जूतों की खेप जप्त कर इस पूरे मामले की तफ्तीश करें ताकि चीनी कंपनी द्वारा किए गए अपमान की हकीकत सामने आ सके। अल्मोड़ा के लोगों के अंदर इस घटना को लेकर बहुत ही रोष और आक्रोश है।

यह भी पढें:- इस अचूक उपाय से पाएं अपार यौन शक्ति, और बन जाएँ…

loading...