वायरल वीडियो: बिल्‍ली ने चटाई शेर को धूल, तीन दिन में सवा करोड लोगों ने देखा

0
45
बिल्ली को शेर

बिल्ली को शेर की प्रजाति का माना जाता है। एक में ताकत तो दूसरे में बुद्धी की कमीं नहीं है। खूंखार स्वभाव के चलते शेर जहां जंगल का राजा कहलाता है, वहीं बिल्ली इंसानों के बीच रहती है। इन दिनों वायरल हो रहे एक वीडियो में मालिक के एक इशारे पर बिल्ली अपने से कई गुना बड़ी शेरनी का डंटकर मुकाबला करती दिख रही है। टेक्सास के रहने वाले डेरेक कब्रन नामक शख्स ने इस वीडियो को 14 जून को अपने यूट्यूब पेज पर शेयर किया है।

यह भी देखें:- वायरल विडियो: इस विडियो ने मचाई है धूम, कमजोर दिल वाले न देखें

यह वीडियो ब्रिजपोर्ट के एनिमल रिसर्च एंड एजुकेशन सेंटर पर शूट की गई है। तीन दिनों में इस वीडियो को 1,240,227 बार देखा जा चुका है। वीडियो में दिख रहा है कि डेरेक कब्रन अपनी बिल्ली को लेकर एनिमल सेंटर के मैदान में खडे़ हैं। सामने एक पिंजरे में शेरनी टहल रही है। तभी डेरेक कब्रन अपनी बिल्ली बैगी को अपनी गोद से नीचे उतारते हैं और कहते हैं, ‘बैगी आप हार जाओगे।’ तभी बिल्ली पूरे जोश में आ जाती है और शेर के पिंजरे की ओर ऐसे लपकती है मानो वह उसपर हमला करेगी।बिल्ली को अपनी ओर आते देख शेरनी भी हमले के मूड में आ जाती है। बिल्ली पिंजरे के पास जाकर ठिठक जाती है, उधर से शेरनी भी उसे निहारती रहती है।

यह भी देखें:- इस भोजपुरी गाने पर लड़की का डांस, बूढी हड्डियों में भी जान डाल देगा

बिल्ली दो-तीन बार शेरनी की तरफ से दौड़ती है, मानो वह उसे चित कर देगी। शेरनी भी इस तरह की मुद्रा बनाती दिख रही है मानो वह झगड़े के लिए तैयारी बैठी हो। कुछ देर बाद बिल्ली अपने पांव पीछे खींचती है और लौटकर मालिके पास आ जाती है।

यह भी देखें:- देवर भाभी बाथरूम में कर रहे थे गन्दा काम, पहुँच गया पति फिर …

loading...