लड़का रात को पहुंचा मासूका के घर करने लगा वो काम, और फिर

0
486
लाशें बिछ गई

रायगढ़ । अपनी माशूका से मिलने आशिक रात के 12 बजे उसके घर जाता है। सारी हदें पारकर वह शारीरिक संबंध स्थापित करने लगते हैं। इतने मे घरवालों की नींद खुल जाती है। इसके बाद अगली सुबह जो नजारा सामने आया वह अकल्पनीय होने के साथ ही रहस्यमयी भी है। घटना मे तीन लोगों की लाशें बिछ गई हैं तो दो गंभीर अवस्था मे हैं। हमें कुछ भी करने के पहले लाख बार सोचना चाहिए जो की हम सोचते नही और इतनी बड़ी मुसीबतें मोल ले लेते हैं।

यह भी पढें :- मेरी सास ने किया मेरा सौदा, मै चिखती रही वो दरिंदे…

आधी रात की यह घटना रायगढ़ के पुसौर थाना क्षेत्र के सिहा गांव की है। जहां इस घटना को लेकर पुलिस भी चौक गई है कि फिल्मी वारदात की तरह घटी इस घटना में विलेन की मौत के साथ-साथ उस किरदार की भी मौत हो गई है जिसके चलते एक परिवार के दो लोग व खुद हत्यारा को मौत के घाट उतार दिया गया। और फिर शुरू हुआ वो खेल जिससे चरों और हंगामा मच गया।

यह भी पढें :- आफिस में जोड़ा कर रहा था अश्‍लील हरकत, विडियो हुआ वायरल

रायगढ़ जिले के पुसौर ब्लाक में स्थित ग्राम सिहा में हुई घटना की जानकारी मिलने के बाद आसपास के लोग सीधे तौर पर तो कुछ नही कह रहें है लेकिन वे इस बात को मानते है कि देर रात पुरूषोत्तम प्रधान के घर में जो हुआ ऐसा खूनी संघर्ष कभी देखा नही। जानकारी मिलने के बाद घटना की जानकारी पुलिस को दी तब पता चला कि एक घर के भीतर तीन लोगों की मौत हो चुकी है।

यह भी पढें :- जब मै कमरे में गई तो पापा छोटी बहन की लूट…

अब तक मिल रही जानकारी के अनुसार गांव का ही युवक कार्तिक साव 22 वर्ष अपनी प्रेमिका से मिलने बुधवार की देर रात उसके घर जा पहुंचा। प्रेमियों के मिलाप के बाद दोनो का प्‍यार परवान चढने लगा इतने में ही लड़की के घर वाले जाग गये और उसके बाद क्‍या हुआ किसी को नहीं मालूम और लाशें बिछ गईं।