हवस में भूखी महिला ने बहाने से बुलाकर किशोरों को बनाया शिकार

0
844
हवस में अंधा

कहते हैं इंसान हवस में अंधा हो जाता है। उसे अच्छे और बुरे का कोई ज्ञान नहीं रहता है। उसकी आंखों के सामने सिर्फ और सिर्फ वासना का भूत ही हर समय नाचता रहता है। आज जिस घटना को हम आपके सामने बताने जा रहे हैं। उसमें एक लड़की अपनी वासना की आग को शांत करने के लिए जो एक ही समय में दो-दो लड़कों के साथ शारीरिक संबंध बनाती थी।

यह भी पढें:- नग्न होकर बेटी सो रही थी अजनबी के साथ, देख कर…

मामला है अमेरिका के फ्लोरिडा शहर का जहां पर एक महिला को इसलिए गिरफ्तार किया गया कि उसने 5 किशोरों को अपने साथ संबंध बनाने के लिए मजबूर किया। पहले तो महिला ने अपने घर पर उन लड़कों को बहाने से बुलाया और उनके साथ सेक्स करने की कोशिश की।

यह भी पढें:- इस रेस्‍ट्रां में जितनी छोटी स्‍कर्ट उतनी ज्‍यादा मिलेगी बिल में…

इस महिला की उम्र लगभग 40 वर्ष है। इस महिला की बेटी ने भी अपनी मां को उन पांच लड़कों के साथ संबंध बनाने के लिए उनको मजबूर करने की बात कबूल की है।

यह भी पढें:- बहु के साथ आपत्तिजनक हालात में पकड़ा गया ससुर

दरअसल फ्लोरिडा में रहने वाली 40 वर्षीय जैमी अय्यर अपने घर पर चल रही पार्टी में मौजूद दो लड़कों को बाथरुम में कुछ काम करने के बहाने बुलाया और फिर उनको अपने कमरे में ले गई महिला ने लड़कों को कहा कि उसे बाथरूम में काम है और वह उसकी मदद करने के लिए आए हैं। महिला उन लड़कों को बाथरुम की वजह कमरे में ले गए कमरे में ले जाकर उसने लड़कों के कपड़े उतारे और उनको ओरल सेक्स करना शुरु कर दिया।

यह भी पढें:- चलती कार में जोडे ने किया सेक्‍स, विडियो हुआ वायरल, देखें…

इसके बाद महिला ने दूसरे लड़के को भी इसमें शामिल कर लिया। दोनों की उम्र मात्र 16 से 17 साल की है। लड़कों ने महिला के घर से आने के बाद पुलिस में इस मामले की शिकायत की तो पुलिस ने मामले की जांच शुरू की और महिला को गिरफ्तार कर लिया।

यह भी पढें:- लड़की करना चाहती थी सेक्स चैट पर लड़के ने कर दी…

पुलिस को इंदौर लड़कों के अलावा तीन और लड़कों ने जानी के अपने साथ सेक्स करने की बात कही है उन लड़कों ने बताया कि जय भी नहीं उन्हें भी अपने घर पर बुलाया था और उनके सामने उसने अपने कपड़े उतार दिए उसके बाद उसने उन लड़कों को अपने साथ शारीरिक संबंध बनाने पर मजबूर किया।

यह भी पढें:- मुंबई की लड़की बिकिनी में कर रही थी कमुख डांस बॉयफ्रेंड…

पुलिस ने पांच नाबालिग लड़कों के साथ शारीरिक संबंध बनाने के लिए महिला को गिरफ्तार कर लिया है जमी की बेटी ने भी पुलिस के सामने इस बात को स्वीकारा है कि उसकी मां नाबालिग लड़कों को धोखे से कमरे में ले जाकर उनके साथ संबंध बनाती थी और खुद उसने भी कई बार ऐसा होते हुए देखा है फिलहाल पुलिस मामले की जांच कर रही है।

loading...