किसान मंच के प्रदेश अध्‍यक्ष ने पूर्व मंत्री शारदा प्रताप के खिलाफ SSP को लिखा पत्र

0
289
किसान मंच

लखनऊ। किसान मंच के प्रदेश अध्यक्ष देवेंद्र तिवारी उर्फ रिंकू ने पूर्व मंत्री शारदा प्रताप शुक्ला के विरुद्ध धारा 182 आईपीसी की कार्यवाही करने के लिए एसएसपी लखनऊ को पत्र लिखा है।

इस पत्र में उन्होंने लिखा है कि पूर्व मंत्री शारदा प्रताप शुक्ला ने उनके ऊपर दबाव बनाने की नियत से कई गलत तथ्यों को पेश करते हुए बंथरा थाने में उनके ऊपर आईटी एक्ट के तहत मुकदमा दर्ज कराया है। जिसमें उन्होंने देवेंद्र तिवारी के ऊपर आरोप लगाया है कि उन्होंने 14 जुलाई को अपनी फेसबुक पर पूर्व मंत्री के खिलाफ अपमानजनक टिप्पणी लिखी है।

पूर्व मंत्री का आरोप है कि देवेंद्र तिवारी के इस कृत्‍य से उनकी सामाजिक छवि को गहरा धक्का पहुंचा है। जबकि अगर देवेंद्र तिवारी की मानें तो उन्होंने बताया कि पूर्व मंत्री शारदा प्रताप शुक्ला कई सारे काले कारनामों को अंजाम दे चुके हैं जिसकी जांच सरकार द्वारा चल रही है। शारदा प्रताप शुक्ला के खिलाफ कई सारे केस भी चल रहे हैं जिनमें उन्हें न्यायालय द्वारा दंडित होना निश्चित है। उन्होंने कई सारे भूमाफियाओं के साथ में बहुत सारी संपत्तियों को अवैध तरह से कब्जा कर रखा है। जिसका पूर्व सरकार में कई अवैध रूप से बनी हुई संपत्तियों को सरकार ने गिरवाया भी है।

ऐसे में उनके ऊपर जो भी आरोप लगाए गए हैं वह बेबुनियाद हैं देवेंद्र तिवारी ने बताया कि शारदा प्रताप शुक्ला उन्हें कई बार लंबित मुकदमों की पैरवी न करने की धमकी भी दे चुके हैं। इससे उनकी जान माल को खासा खतरा भी है।

loading...